अलवर गैंगरेप मामले में 2 अन्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की पड़ताल जारी

अलवर गैंगरेप मामले में 2 अन्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की पड़ताल जारी

अलवर। अलवर जिले के थानागाजी इलाके में पति को बंधक बनाकर पत्नी से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 2 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। राज्य सरकार ने पुलिस से पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने का आदेश दिया है।
मामले की पुष्टि राजस्थान पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग ने की।

उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल को हुए गैंग रेप के मामले के पांच आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद 2 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। राज्य सरकार ने पुलिस से पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि जिले के थानागाजी क्षेत्र में 26 अप्रैल अपराह्न एक बड़ी घटना घटी। जब एक पति-पत्नी बाइक से जा रहे थे तो सरे राह 5 लोगों ने बाइक से उनको रोका और पास ही रेत के टीलों पर ले गए। उसके बाद पति से जमकर मारपीट की गई और पत्नी से पांचों आरोपियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

घटना दिल दहलाने वाली थी लेकिन पूरी घटना को पहले तो पति पत्नी ने परिजनों को नहीं बताई। बाद में पीड़िता की मां को घटना का पता लग गया। उसने लड़की के ससुराल में घटना के बारे में बताया। इस बीच घटना का वीडियो बनाने वाले आरोपियों ने पीड़ितों से पैसे की डिमांड की और कहा अगर पैसा नहीं मिला तो इस वीडियो को वायरल कर देंगे। 29 तारीख को पीड़ित ने पुलिस से संपर्क किया और 30 अप्रैल को अलवर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी के सामने न्याय देने की गुहार लगाई ।

अलवर ब्यूरो

अलवर ब्यूरो
Shares