बहरोड़: पुलिस ने पपला गुर्जर के साथियों को बिना कपड़ों के घूमाया बाजार

बहरोड़: पुलिस ने पपला गुर्जर के साथियों को बिना कपड़ों के घूमाया बाजार

Behror News: अलवर (Alwar) जिले के बहरोड थाने के लॉकअप (Behror Lockup Brake Case) से पिछले दिनों हरियाणा के कुख्यात अपराधी विक्रम उर्फ पपला (Notorious criminal Vikram alias Papala) को AK-47 रायफल से फायरिंग कर फरार करवाने वाले बदमाशों का पुलिस ने रविवार को बहरोड़ (Behror ) में जुलूस (procession) निकाला. पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था (Tight security) के बीच फिल्मी स्टाइल (Film style) में बदमाशों को बहरोड़ कस्बे की सड़कों पर घुमाया. खुद भिवाड़ी एसपी अमनदीप सिंह कपूर (SP Amandeep Singh Kapoor) इस जुलूस की बागडोर थामे हुए थे. उनके नेतृत्व में भारी पुलिस जाब्ते के साथ बदमाशों को बहरोड़ में सड़कों पर घुमाया गया. इस दौरान बदमाशों को देखने के लिए सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ लग गई.

 अलवर (Alwar) जिले के बहरोड थाने के लॉकअप  (Behror Lockup Brake Case) से पिछले दिनों हरियाणा के कुख्यात अपराधी विक्रम उर्फ पपला (Notorious criminal Vikram alias Papala) को AK-47 रायफल से फायरिंग कर फरार करवाने वाले बदमाशों का पुलिस ने रविवार को बहरोड़ (Behror ) में जुलूस (procession) निकाला. पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था (Tight security) के बीच फिल्मी स्टाइल (Film style) में बदमाशों को बहरोड़ कस्बे की सड़कों पर घुमाया. खुद भिवाड़ी एसपी अमनदीप सिंह कपूर (SP Amandeep Singh Kapoor) इस जुलूस की बागडोर थामे हुए थे. उनके नेतृत्व में भारी पुलिस जाब्ते के साथ बदमाशों को बहरोड़ में सड़कों पर घुमाया गया. इस दौरान बदमाशों को देखने के लिए सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ लग गई.

इस दौरान आरएसी, एसओजी और एटीएस की टीम सहित आलाधिकारी बहरोड़ पहुंचे. वहां सभी बादमशों को लाइन में लगाकर शहर में उनका जुलूस निकाला गया. सभी बदमाश केवल अंडर गारमेंट पहने हुए थे और उनके हाथों में बेड़िया डाली हुई थी. सभी बदमाशों को नंगे पांव रखा गया था.सभी बदमाशों को बहरोड़ स्कूल ग्राउंड से पैदल सड़क के रास्ते बहरोड़ थाने तक ले जाया गया. इसको पुलिस ने शिनाख्ती परेड नाम दिया है.

 इस दौरान आरएसी, एसओजी और एटीएस की टीम सहित आलाधिकारी बहरोड़ पहुंचे. वहां सभी बादमशों को लाइन में लगाकर शहर में उनका जुलूस निकाला गया. सभी बदमाश केवल अंडर गारमेंट पहने हुए थे और उनके हाथों में बेड़िया डाली हुई थी. सभी बदमाशों को नंगे पांव रखा गया था.

अलवर पुलिस ने इस कार्रवाई के जरिए आमजन में विश्वास जगाते हुए यह संदेश देने का प्रयास किया कि जो भी बदमाश ऐसा करेगा उसका यही हाल होगा जो पपला कांड में पकड़े गए बदमाशों का हुआ है.

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि बहरोड़ क्षेत्र में बदमाशों का आतंक बना हुआ था. इससे आम आदमी अपने आप को बहुत डरा हुआ महसूस कर रहा था. इसलिए पुलिस ने लोगों के मन से वह डर बाहर निकालने के लिए आज बदमाशों का जुलूस निकाला है.

 सभी बदमाशों को बहरोड़ स्कूल ग्राउंड से पैदल सड़क के रास्ते बहरोड़ थाने तक ले जाया गया. इसको पुलिस ने शिनाख्ती परेड नाम दिया है.

बकौल पुलिस अधीक्षक कपूर इस जुलूस के जरिए यह मैसेज देने की कोशिश की गई है कि सभी लोग बदमाशों के खिलाफ खड़े हों और पुलिस का साथ दें. बदमाशों का यही हाल होगा जो आप सड़क पर देख रहे हैं.इससे पहले बदमाशों को एक बस में लाया गया. इस दौरान आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम रखे गए. दर्जनों हथियारबंद सुरक्षाकर्मी वहां मौजूद रहे.

अलवर ब्यूरो

अलवर ब्यूरो
Shares