अवैध संबंध के शक में की पत्नी का किया मर्डर, पुलिस ने 15 दिन बाद कुएं से निकाला शव

अवैध संबंध के शक में की पत्नी का किया मर्डर, पुलिस ने 15 दिन बाद कुएं से निकाला शव

पुलिस थाना क्षेत्र के गांव बसई कला में अवैध प्रेम संबंधों के शक के चलते पति ने प|ी की हत्या कर शव को कुंए में डाल दिया। करीब 15 दिन बाद आसपास के लोगों को बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू टीम व ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि गांव बसई कला से सूचना मिली कि कुएं के पास बदबू आ रही है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा की विजय मेघवाल के कुएं में एक लाश पड़ी हुई है। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि कुएं में विजय की प|ी सुशीला की लाश है।

पुलिस ने भिवाड़ी से रेस्क्यू टीम बुलाई एवं ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। शव की शिनाख्त की तो मृतक महिला विजय मेघवाल की प|ी सुशीला ही थी। थानाधिकारी ने बताया कि विजय अपनी प|ी सुशीला को 14 अक्टूबर 2019 को सुबह करीब 4.30 बजे कपास तुड़वाने के बहाने खेत पर लेकर गया एवं कुएं के पास ले जाकर उसे धक्का दे दिया। यह महिला दो माह पहले फरार हो गई थी गांव मुरथल से समझाकर इसे घर लाये थे। इसके बाद 9 अक्टूबर को फिर घर से बिना बताए चली गई। यह महिला 13 अक्टूबर को घर आई थी।

मृतक महिला के पिता घीसाराम निवासी गांव माजरा अहीर हरसोरा ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी पुत्री सुशीला की शादी करीब 18 साल पहले गांव बसई निवासी विजय मेघवाल के साथ हुई थी। उसके एक लड़का व लड़की है। सुशीला के पति विजय को शराब व जुएं की लत है। रिपोर्ट में विवाहिता सुशीला के ससुर राधेश्याम, सास केसर, देवर उमेश व पति विजय पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है।

शव को कुएं से निकालने वाला युवक सम्मानित : गांव मीरका बसई निवासी युवक जयसिंह ने कुएं में उतरकर महिला का शव निकाला। एएसपी कुशाल सिंह ने जयसिंह को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

अलवर ब्यूरो

अलवर ब्यूरो
Shares