पर्स चुराती महिला चोर को पुलिस ने दबोचा, पति के इशारे पर पत्नी करती थी चोरी

पर्स चुराती महिला चोर को पुलिस ने दबोचा, पति के इशारे पर पत्नी करती थी चोरी

हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) पुलिस ने एक ऐसी महिला चोर को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने पति के इशारे पर चोरी (theft) की वारदात को अंजाम दिया. सोमवार को इस महिला चोर (women thief ) ने ऑटो में सवार एक महिला सवारी का पर्स चोरी किया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला चोर के लिए तालाश शुरू की. पुलिस ने तलाश के दौरान बाजार से इस महिला चोर को काबू कर लिया. फिलहाल पुलिस( Rewari Police) महिला से पूछताछ में जुटी है.

पति चोरी करने के लिए छोड़ता था रेवाड़ी
दरअसल, ये चोर महिला राजस्थान की रहने वाली है, जिसकी शादी फिरोजपुर में हुई है. पुलिस के मुताबिक महिला का पति राज मिस्त्री है, जो पत्नी और बच्चों को शहर में चोरी की वारदात करने के लिए छोड़ जाया करता था. महिला ने कितनी वारदातों को अंजाम दिया इसका खुलासा पुलिस जांच में सामने आ पायेगा.

शहर में ऑटो में सवार होकर देती थी चोरी को अंजाम
पुलिस के मुताबिक शहर में ऑटो में सवार होकर चोर महिला गिरोह सक्रिय है जो खासतौर पर महिला सवारियों को अपना निशाना बनाती हैं. पुलिस का कहना है कि इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके है, जब ऑटो में सवारियों के समान और पर्स चोरी होने की वारदातें सामने आई हैं. कई बार तो सवारियों ने मौके पर ही महिला चोरों को पकड़ा है. बावजूद इनके इन महिला चोर गिरोह में पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं है. वहीं महिला को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई. पुलिस का मानना है कि पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

LALIT YADAV

अलवर ब्यूरो
Shares
error: Content is protected !!