Tanhaji ने तोड़ा रिकॉर्ड, तीनों सेना प्रमुखों के साथ अजय देवगन ने देखी फिल्म

Tanhaji ने तोड़ा रिकॉर्ड, तीनों सेना प्रमुखों के साथ अजय देवगन ने देखी फिल्म

Tanhaji: ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’फिल्म लगातार लोगों को पसंद आ रही है, साथ ही यह फिल्म कई रिकॉर्ड भी बना रही है। फैंस और बड़े बड़े दिग्गजों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस की बात करे तो यह फिल्म कमाई के मामले में सभी के रिकॉर्ड तोड़ रही है। अजय देवगन की फिल्म Tanhaji को देखने के लिए तीनों सेना-जल थल वायु के प्रमुख पहुंचे। सभी ने इस दौरान मिलकर फिल्म देखी। अजय की तीनों सेना के प्रमुख के साथ ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसे देख कर अजय के फैंस काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। लोग इस फिल्म को हिट बता रहा हैं। अजय की मेहनत और तारीफ के बाद इतनी बड़ी अचीवमेंट के बाद इस फिल्म को अब कहा जा रहा है- भयंकर हिट।

ट्विटर पर अजय देवगन की रिटायर ऑफिसर्स के साथ एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को रिटायर्ड नेवी ऑफिसर हरिंदर सिक्का ने शेयर किया। उन्होंने साथ में लिखा- ‘तानाजी ने एक इतिहास रचा है। तीनों सेना के प्रमुख नेवी चीफ, आर्मी चीफ और एयर चीफ के साथ अजय देवगन और काजोल की फिल्म TANHAJI देखी। दिल्ली में ये फिल्म देखी। आप भी इस फिल्म को जरूर देखें। ये फिल्म दुनिया जहांन से बिलकुल अलग है।’

रिटायर्ड नेवी ऑफिसर के इस ट्वीट को देख कर अजय देवगन ने भी इस पोस्ट को अपनी वॉल पर शेयर किया। अजय ने साथ ही इसे कैप्शन भी दिया। तानाजी एक्टर ने लिखा- ‘ये शाम आप तीनों चीफ्स के साथ बिताकर मुझे बहुत सम्मान प्राप्त हुआ। शुक्रिया TANHAJI को इतना प्यार देने के लिए’।

बता दें, अजय देवगन की फिल्म तानाजी लगातार कमाई कर रही है, वह भी स्पीड के साथ। 10 जनवरी को रिलीज हुई ये फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में जा पहुंची है। इसी के साथ ही फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है। फिल्म तानाजी की टोटल कमाई हो चुकी है 167.45 करोड़ रुपए।

LALIT YADAV

अलवर ब्यूरो
Shares
error: Content is protected !!