बीजेपी नेता की कोरोना पॉजिटिव बहू ने दी सालगिरह की दावत, पार्टी में आए सभी 25 लोगों पर FIR दर्ज

बीजेपी नेता की कोरोना पॉजिटिव बहू ने दी सालगिरह की दावत, पार्टी में आए सभी 25 लोगों पर FIR दर्ज

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण पर काबू पाने के मकसद से पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. वहीं, सरकार ने अतिसंवेदनशील स्‍थानों को हॉटस्पॉट (Hotspot) घोषित कर लोगों के घरों से निकलने पर पाबंदी लगा दी है. इन्‍हीं हॉटस्‍पॉट में एक बहराइच का गुलामअलीपुरा (Gulamalipura) इलाका भी है.

बीते दिन, गुलामअलीपुरा इलाके में रहने वाले बीजेपी के नेता ने तमाम बंदिशों को ताक में रखकर न केवल अपने घर में शादी की सालगिरह पर दावत का आयोजन किया, बल्कि दिल्‍ली से आई अपनी बहू को इस पार्टी में आने की इजाजत दी. अब बीजेपी नेता की बहू को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वहीं, बीजेपी नेता के कोरोना पॉजिटिव होने और घर में सालगिरह की दावत का आयोजन होने की बात का खुलासा होने के बाद स्‍थानीय प्रशासन की सांसे फूल गई हैं.

आनन फानन में जिला प्रशासन, स्‍थानीय पुलिस और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम ने सालगिरह की दावत में शरीक होने वाले सभी लोगों को पहचान कर उन्‍हें क्‍वारंटाइन सेंटर भेज दिया है. अब दावत में शामिल होने वाले सभी 25 लोगों को अगले 14 दिनों तक स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की देखरेख में क्‍वारंटाइन रहना पड़ेगा. उधर, पुलिस ने लॉकडाउन के बीच पार्टी आयोजित करने और संक्रमण फैलाने के आरोप में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

पुलिस ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी 25 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है.

इस एफआईआर में पुलिस ने महामारी अधिनियम व लॉकडाउन उल्लंघन के तहत कोरोना पॉजिटव महिला सभी 25 लोगों को आरोपी बनाया है. उल्‍लेखनीय है कि बीजेपी नेता की बहू कुछ दिन पहले दिल्ली से अपना इलाज कराकर लौटी थी. संदिग्ध होने की वजह से उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव मिली हैं.

वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि हनुमानपुरी कॉलोनी में पॉजिटिव महिला द्वारा गैर जनपद यात्रा करने और बिना अनुमति के पार्टी करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. जिसमें कोरोना पीड़ित महिला सहित अन्य 25 लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम व लॉकडाउन उल्लंघन की धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

अलवर ब्यूरो

अलवर ब्यूरो