19 दिन बाद अलवर के बानसूर में मिला कोरोना पॉजिटिव, ग्रीन जोन से बाहर हुआ जिला!

19 दिन बाद अलवर के बानसूर में मिला कोरोना पॉजिटिव, ग्रीन जोन से बाहर हुआ जिला!

गुरुवार सुबह 9 बजे आई रिपोर्ट में अलवर जिले से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अलवर जिले में पिछले 19 दिनों से कोई भी कोरोना पॉजिटिव सामने नहीं आया था। लेकिन आज सुबह आई रिपोर्ट में अलवर जिले के बानसूर से एक मरीज सामने आया है। यह मरीज बानसूर क्षेत्र के चैनपुरा गांव का रहने वाला है। मरीज की उम्र 28 वर्ष है और वह गांव में खेती-बाड़ी का काम करता है। अभी तक यह मरीज गांव में ही रह रहा है, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने मरीज को अलवर से जयपुर भर्ती करने के इंतजाम कर लिए हैं।

अलवर में मिला दूसरा कोरोना पॉजिटिव, जानिए इसकी पूरी डिटेल

मेडिकल डिपोर्टमेंट की ओर से जारी की गई टेबल के अनुसार अलवर में अभी कर कुल 8 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। जिनमें से एक बुजुर्ग की मौत हो चुकी है। आपको बता दें कि अभी तक अलवर जिले से अभी तक कुल 2714 सैंपल जांच के लिए जयपुर भेजे गए हैं। इनमें से आज एक कोरोना पॉजिटिव पाया है। वहीं 5 मरीज रिकवर हो चुके हैं। वहीं 2 एक्टिव केस हैं।

सुबह रिपोर्ट मिलने के बाद हमने बानसूर एसडीएम से बात कि उन्होंने कहा- चैतपुरा गांव का एक युवा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वह गांव में खेती-बाड़ी का काम करता है। इस मरीज का औचक सैंपल लिया गया था, जिसके बाद जांच में वह पॉजिटिव पाया गया है। हम अब गांव में कर्फ्यू की लगाने की तैयारी में जुट गए हैं। रजाक के संपर्क में आने वाले व्यक्तियों के सैंपल लिए जाएंगे। और गांव को चारों ओर से सील कर दिया गया है।

अलवर ब्यूरो

अलवर ब्यूरो