अभी-अभी: जानिए रात 9 बजे आई रिपोर्ट में अलवर में कितने मरीज मिलें

अभी-अभी: जानिए रात 9 बजे आई रिपोर्ट में अलवर में कितने मरीज मिलें

Corona Positives in Alwar : अलवर में करीब तीन सप्ताह के बाद कोरोना के मरीज मिलना शुरू हो गए। बीते दो दिन पहले अलवर में जिले में एक फिर से कोरोना के मामले सामने आए। वहीं आज भी सुबह दो कोरोना के मामले जिले में आए।  वहीं आज रात 9 बजे आई रिपोर्ट में कोई भी मरीज पॉजिटिव नहीं मिला है। आज कुल 2 मरीज अलवर जिले में मिले हैं।  करीब 19 दिनों बाद अलवर में कोरोना पॉजिटिव मिलने शुरू हो गए। पहले तो गुरुवार का दिन अलवर के लिए अच्छा नहीं रहा। जिसमें गुरुवार को सुबह आई रिपोर्ट में चैनपुर से एक पॉजिटिव पाया गया और रात 9 बजे आई रिपोर्ट में मरीज का साथी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आज शनिवार को दो कोरोना पॉजिटिव और मिले हैं। इससे अलवर जिले में कुल मरीजों की संख्या 11 हो गई है।  अलवर जिले में पिछले 19 दिनों से कोई भी कोरोना पॉजिटिव सामने नहीं आया था लेकिन पिछले दो दिनों में 4 मरीज अलवर जिले में एक ही स्थान पर मिले हैं। आज दोपहर दो बजे आई रिपोर्ट में अलवर जिले के बानसूर से दो मरीज सामने आए हैं। यह मरीज बानसूर क्षेत्र के चैनपुरा गांव का रहने वाला है। यह दोनों मरीज के परिवार से मिले हैं, इनमें पहला मरीज का बेटा है, वही दूसरा मरीज उसकी भाभी है, इन दोनों के सैंपल की रिपोर्ट आज 2 बजे आई है, जिसमें दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मेडिकल डिपोर्टमेंट की ओर से जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार अलवर में अभी कर कुल 11 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। जिनमें से एक बुजुर्ग की मौत हो चुकी है। आपको बता दें कि अभी तक अलवर जिले से अभी तक कुल 3431 सैंपल जांच के लिए जयपुर भेजे गए हैं। इनमें से आज दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। वहीं 5 मरीज रिकवर हो चुके हैंं व 5 एक्टिव केस हैं।

मरीज की हिस्ट्री- आज मिले मरीज का परिवार मूल रूप से बरैली यूपी का रहने वाला है। वह बानसूर के चैनपुर गांव में किराए पर खेत लेकर सब्जी उगाने का काम करते हैं। बता दें कि करीब 7 दिन पहले दोनों साथी दिल्ली सब्जी के पैसे लेने गया था। जहां वह किसी पॉजिटिव के संपर्क में आ गया। इसके बाद जांच की तो दोनों पॉजिटिव पाए गए हैँ। अब गांव में कर्फ्यू लगा दिया है और मेडिकल टीम सैंपल लेने में जुटी हुई है।  गांव को चारों ओर से सील कर दिया गया है।

अलवर ब्यूरो

अलवर ब्यूरो