Alwar Corona Update: जानिए चावण्डी गांव के मिले मरीज की पूरी डिटेल

Alwar Corona Update: जानिए चावण्डी गांव के मिले मरीज की पूरी डिटेल

Alwar Corona Update: ललित यादव। आज सुबह 9 बजे आई रिपोर्ट में अलवर जिले से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह मरीज कोटकासिम तहसील के चावण्डी गांव का रहने वाला है। मरीज की उम्र 35 साल है। बीते कुछ दिन पहले मरीज सब्जी की गाड़ी लेकर दिल्ली की आजादपुर मंडी में गया था। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब होना शुरू हो गई। जानकारी मिलने के बाद मरीज का सैंपल लिया है। जिसकी आज सुबह रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

अभी मरीज गांव में ही है, प्रशासन और मेडिकल टीम मरीज को अलवर लेकर जाएगी। जहां अलवर के डेडिकेटड वार्ड में इस मरीज का इलाज चलेगा। अभी प्रशासन मरीज की पिछले दिनों की हिस्ट्री जुटाने में लग गया है। मरीज के गांव से 10 सैंपल और लिए गए थे, जिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभी मेडिकल टीम गांव में सुबेसिंह के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लेने में जुटेगी। हमारी बात कोटकासिम उपखंड़ अधिकारी धीरेंन्द्र सिंह से हुई- जिन्होंने बताया मरीज दिल्ली आजादपुर मंडी में सब्जी लेकर गया था। जिसके बाद आज उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। अभी उनके परिवार के लोगों के सैंपल लिए जाएंगे। मरीज जिन लोगों के संपर्क में रहा उन सभी के सैंपल भी लिए जाएंगे। अभी प्रशासन गांव को सील करने की तैयारी में जुट गया है।

अलवर की रिपोर्ट
अलवर जिले में अभी तक कुल 12 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। पिछले बीते दिनों ही 4 मामले सामने आए हैं। राजस्थान में भी कोरोना पॉजिटिव की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। अलवर प्रशासन लगातार मेहनत कर लोगों के रैंडम सैंपल लेकर उनकी जांच में जुटा है। बीते चार दिनों में अलवर जिले में कुल 4 मामले आ गए हैं, जिसके बाद प्रशासन ज्यादा सर्तक हो गया है। रविवार को जिले में कोई भी मरीज नहीं मिला है। आज सोमवार 4 मई को सुबह आई रिपोर्ट में जिले में एक मरीज मिला है।

अलवर ब्यूरो

अलवर ब्यूरो