Alwar Corona Update: बानसूर से एक पॉजिटिव मिलने की सूचना!, पुष्टी नहीं

Alwar Corona Update: बानसूर से एक पॉजिटिव मिलने की सूचना!, पुष्टी नहीं

Alwar Corona Update: अलवर में अभी तक कुल 13 कोरोना संक्रमित आ चुके हैं। जिले में धीरे-धीरे मामले बढ़ रहे हैं। बीते 6 दिनों में 7 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 4 केस चैनपुर से और 1 केस चावण्डी(कोटकासिम) से आ चुका है। आज रात आई रिपोर्ट में भी बहरोड़ से एक मामला सामने आया है। रात 9 बजे रिपोर्ट में बहरोड के अजमेरीपुर(कारोडा) से एक मामला सामने आया। अब एक और खबर आ रही है। स्थानीय प्रशासन से मिली सूचना के अनुसार बानसूर के चतरपुरा से एक युवक पॉजिटिव पाया गया है। फिलहाल इस मरीज की ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, यह सूचना स्थानीय प्रशासन को मिली। जिसके बाद हमें यह सूचना प्राप्त हुई। अभी इस केस की पुष्टी नहीं हुई है।

चैनपुर से तो सभी संदिग्धों के सैंपल आ चुके हैं और वहां से 4 लोगों के अलावा कोई और पॉजिटिव नहीं पाया गया है। अब सबकी नजर चावण्डी के केस पर थी। लेकिन अब बहरोड़ से एक नया मामला सामने आ गया है। यह मरीज बहरोड़ के अजमेरी पुरा कारोड़ा गांव से सामने आया है। 4 मई को चावण्डी में एक पॉजिटिव मामला सामना आया, जिसके बाद गांव को सील कर दिया है। चावण्डी से सटे जौड़िया और टेऊवास गांव में भी पुलिस ने बैरिकेट लगा रखें है और किसी भी व्यक्ति को आने-जाने नहीं दिया जा रहा है।

चावण्डी से 4 मई को करीब 22 लोगों के सैंपल लिए गए, जिनकी रिपोर्ट का इंतजार प्रशासन के अलावा कोटकासिम जिले के लोगों को अधिक है। आज रात 9 बजे तक इन लोगों की रिपोर्ट आने की संभावना है। दोपहर 2 बजे की आई रिपोर्ट के अनुसार अलवर जिले से करीब 4124 सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 5 एक्टिव केस हैं और 6 पॉजिटिव को ठीक करके उनको छुट्टी दे दी गई है और 1 मरीज की मौत हो चुकी है।

राजस्थान की बात करें तो मंगलवार को दोपहर 2 बजे तक 66 नए पॉजिटिव केस मिले। इनमें जोधपुर में 23, जयपुर में 19, चित्तौड़गढ़ में 9, कोटा में 9, भीलवाड़ा और टोंक में 2-2, अजमेर और भरतपुर में 1-1 संक्रमित मिला। राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 3127 पहुंच गया। जयपुर में एक साथ पांच मौत होना सामने आया। इसके साथ राज्य में मौतों की कुल संख्या 82 पहुंच गई।

LALIT YADAV

अलवर ब्यूरो
error: Content is protected !!