Alwar Corona Update: रात 9 बजे की रिपोर्ट हुई जारी, 2 पॉजिटिव मिले

Alwar Corona Update: रात 9 बजे की रिपोर्ट हुई जारी, 2 पॉजिटिव मिले

Alwar Corona Update: अलवर में कोरोना के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला आज सुबह मिला, जहां बानसूर से चतरपुरा से एक मरीज सामने आया। जिसके बाद प्रशासन ने मरीज को अलवर कोरोना स्पेशल वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है। आज रात 9 बजे की रिपोर्ट में चावण्डी से 2 और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें से पहला मामला पहले मिले मरीज का बेटा है और दूसरा उनकी साली है। जो पॉजिटिव मिली है। जिनके सैंपल लिए गए थे और आज रात इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  इससे पहले बहरोड़ के अजमेरीपुर से 23 साल की एक युवती पॉजिटिव पाई गई। अलवर में 6 मई तक कुल मरीजों की संख्या 16 हो गई है। इनमें 9 मरीज 30 अप्रैल से लेकर आज तक मिले हैं। यानी एक सप्ताह में 9 मरीज मिल चुके हैं। अलवर में प्रशासन के सामने अब एक चुनौती बनती जा रही है। लगभग सभी ब्लॉक से पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। इसलिए अब प्रशासन लगातार मामले कंट्रोल करने में दिन-रात की मेहनत कर रहा है।

जिले में धीरे-धीरे मामले बढ़ रहे हैं। आज सुबह 9 बजे की रिपोर्ट में अलवर जिले से एक पॉजिटिव पाया गया है। आपको बता दें कि कल रात 9 बजे आई रिपोर्ट में सिर्फ एक महिला पॉजिटिव पाई गई थी, लेकिन देर रात स्थानीय प्रशासन को मिली सूचना थी कि एक और पॉजिटिव मामला आया है। लेकिन उसकी पुष्टी आज सुबह की रिपोर्ट में हुई है। आज सुबह जो मरीज मिला है उसकी जानकारी कल रात को ही सामने आ चुकी थी। 24 साल का यह मरीज चतरपुरा का रहने वाला है। जो कि कराणा में मिले पॉजिटिव के भाई के संपर्क में आया था, जिसके बाद आज रिपोर्ट आई जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया।

अलवर में अब कुल मरीजों की संख्या 16 हो गई है। अभी तक अलवर से 4132 सैंपल जांच के लिए जा चुके हैं। जिनमें से 6 मरीज ठीक हो चुके और 9 केस एक्टिव है और एक की मौत हो चुकी है। 30 मई को सबसे पहले बानसूर के चैनपुर से 4 मरीज सामने आए। उसके बाद कोटकासिम के चावण्डी गांव में एक मामला सामने आया। आज सुबह भी एक मामला सामने आया है बीते दिन भी एक मरीज की पुष्टी हुई थी। लेकिन देर रात एक मरीज के पॉजिटिव होने की सूचना मिली थी, जिसकी पुष्टी आज सुबह 9 बजे की रिपोर्ट में हो चुकी है। बीती रात 9 बजे आई रिपोर्ट में बहरोड़ के अजमेरीपुर से एक 23 वर्षीय युवती पॉजिटिव पाई गई। उसके बाद स्थानीय प्रशासन से सूचना मिली कि जिले के बानसूर में एक और मामला सामने आ गया। देर रात जानकारी मिलने के बाद बानसूर के चतरपुरा में प्रशासन गांव को सील कर दिया है।

LALIT YADAV

अलवर ब्यूरो
error: Content is protected !!