भिवाड़ी में मिला कोरोना पॉजिटिव, जानिए इसकी ट्रैवल हिस्ट्री

भिवाड़ी में मिला कोरोना पॉजिटिव, जानिए इसकी ट्रैवल हिस्ट्री

अलवर जिले में लगातार पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं। शुक्रवार सुबह की रिपोर्ट में जिले में 2 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आएं। इनमें से एक केस भिवाड़ी के UIT सेक्टर -2 और दूसरा केस मालाखेड़ा के अल्लापुर से सामने आया है। अभी तक अलवर में कुल मरीजों की संख्या 55 हो गई है। इसके अलावा कुछ केस और जिले में आए है जिनकी जिले से बाहर जांच हुई और बाहर ही उनका इलाज हुआ। 55 मरीज वे हैं जो जिले में मिले हैं। अभी तक अलवर में कुल 8797 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। जिनमें से 53 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से करीब 36 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। और अभी कुल 6 एक्टिव केस हैं। अलवर में अभी तक 2 लोगों की मौत हो चुकी है।

भिवाड़ी में मिले केस की हिस्ट्री

भिवाड़ी में आज एक 49 साल का एक व्यक्ति पॉजिटिव मिला है। जो यूआईटी सेक्टर-2 में परिवार के साथ रहता है। यह व्यक्ति गुड़गाव की ओरिएंट क्राफ्ट कंपनी में काम करता है। 14 मई को जैसे ही लॉकडाउन में ढील मिली तब यह व्यक्ति गुडगांव से अपने घर आ गया। जिसके बाद यह व्यक्ति अपने घर से गुडगांव 23 मई तक अपडाऊन करता रहा।

23 मई के बाद बुखार की दिक्कत होने के बाद भिवाड़ी CHC में दवाई के लिए गया तो वहां डॉक्टरों ने कोविड-19 की जांच के लिए सैंपल लिया। जिसके बाद इस व्यक्ति की रिपोर्ट आज सुबह पॉजिटिव आई है। जिसके बाद प्रशासन ने वहां पहुंचकर घर के आसपास के एरिए को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया और वहां किसी भी व्यक्ति की आवाजाही नहीं है। अब इस व्यक्ति के संपर्क में आए 8-10 लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं।

LALIT YADAV

अलवर ब्यूरो
error: Content is protected !!