Behror: सड़क हादसे में फौजी व उसकी पत्नी की मौत, 4 महीने पहले हुई थी शादी

Behror: सड़क हादसे में फौजी व उसकी पत्नी की मौत, 4 महीने पहले हुई थी शादी

Behror Accident: नीमराना थाना क्षेत्र के बहरोड़-कुंड मार्ग के पास बीघाना गांव के पास सेना के जवान और उसकी पत्नी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। स्कूल बस और कार में इतनी तेज टक्कर हुई कि दोनों कार में एक घंटे तक फंसे रहे। किसी तरह बोनट तोड़कर दोनों को निकाला गया। हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया। फरवरी में ही उनकी शादी हुई थी। CSD कैंटीन में खरीदारी करने जा रहे थे तभी रास्ते में यह दुर्घटना हो गई। मामला अलवर का है।

घटना नीमराना थाना क्षेत्र के बहरोड़-कुंड मार्ग के पास बीघाना गांव की है। बुधवार दोपहर 2 बजे सेंट्रल एकेडमी सीनियर सेकेंडरी की स्कूल बस और SUV की आमने-सामने की भिड़ंत हुई। इसमें कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार दंपती मांढन थाना क्षेत्र के नानकवास के रहने वाले थे। अजय यादव (22) और उसकी पत्नी सोनम (21) उर्फ शालू अलवर के बहरोड़ CSD कैंटीन में शॉपिंग करने आ रहे थे।

मांढन (अलवर) थाना क्षेत्र के नानकवास निवासी अजय यादव ने 2019 में आर्मी जॉइन की थी। वर्तमान में जम्मू-कश्मीर में 21 कुमाऊं यूनिट में सिपाही के पद तैनात था।

इसी दौरान सामने से आ रही स्कूल बस ने टक्कर मार दी। बस दीवार तोड़कर पास में बने एक मकान में जा घुसी। हादसे के बाद पति-पत्नी कार में फंस गए थे। इन्हें स्थानीय लोगों ने रॉड से बोनेट को हटा बाहर निकाला। हादसे के बाद घायल अवस्था में बहरोड़ सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने अजय को मृत घोषित कर दिया। सोनम की हालत गंभीर होने पर उसे बहरोड़ के ही प्राइवेट हॉस्पिटल में रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

20 बच्चे थे बस में, ड्राइवर फरार
20 बच्चों से भरी बस को ड्राइवर मुरारी यादव (55) छोड़कर फरार हो गया। वह माजरी गांव का रहने वाला है। बस ड्राइवर व बच्चों को कोई चोट नहीं आई है। स्कूल की छुट्‌टी के बाद बाद बहरोड़ से गंडाला गांव में बच्चों को छोड़ने जा रहा था।

भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें सेना के जवान और उसकी पत्नी की मौत हो गई।

इकलौता बेटा था
नीमराना थानाधिकारी प्रेमप्रकाश ने बताया कि अजय ने 2019 में आर्मी जॉइन की थी। वर्तमान में जम्मू-कश्मीर में 21 कुमाऊं यूनिट में सिपाही के पद तैनात था। 25 फरवरी 2022 में माजरा निवासी सोनम से शादी हुई थी। वह इकलौता बेटा था। शादी के बाद दूसरी बार ही छुट्टी पर आया था। अजय के पिता पवन कुमार भी इसी यूनिट में सूबेदार के पद पर तैनात थे। सोनम के पिता BSF में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं।

Admin

Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ऐप्पल वॉच सीरीज 8, SE और अल्ट्रा वॉच लॉन्च iPhone 14, Plus, Pro लॉन्च, जानें कीमत नई स्कार्पियो की चर्चा हर जगह, जानिए खास बातें CBSE Class 10 Result 2022 Live: 10th Result date, Term 1, Term 2 weightage on cbseresults.nic.in, cbse.gov.in Maruti Suzuki BREZZA Launch: जानिए नई ब्रेजा की खास बातें