Alwar: पानी लेने गई 16 वर्षीय नाबालिग को उठा ले गए 4 युवक, मिलकर किया गैंगरेप

Alwar: पानी लेने गई 16 वर्षीय नाबालिग को उठा ले गए 4 युवक, मिलकर किया गैंगरेप

Alwar: अलवर जिले में एक के बाद एक रेप के मामले सामने आ रहे हैं। गैंगरेप के मामले में अलवर एक बार सुर्खियों में हैं। जिले के रामगढ़ थाने में गुरुवार को एक 16 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है। 16 साल की युवती घर से पानी लेने निकली तो 4 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। और घर से करीब 70 किलोमीटर दूर किशनगढ़बास ले जाकर गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद आरोपी पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगे।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता ने रामगढ़ थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी जब पानी भरने गई तब चार लोग गाड़ी से आए और उसे पीछे से पकड़कर उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर गाड़ी में पटक कर ले गए। और किशनगढ़बास ले जाकर गैंगरेप किया। और बाद में उसके पिता को फोन कर अकेले मिलने बुलाया।

पीड़िता ने बताया कि साजिद, तरबी, रफीक और मुस्ताक ने उसके साथ गलत काम किया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि 5 जुलाई को सुबह 4:00 बजे उसकी बेटी पानी भरने के लिए गई थी, तभी पीछे से 4 लोगों ने बेटी को पकड़ ले गए और वह गांव किशनगढ़ बास में उसके साथ गैंग रेप किया। ग्रामीणों ने 3 लोगों को पकड़ लिया था तब आरोपियों ने उसके पिता फोन कर मौके पर बुलाया। जहां पहले से ही काफी भीड़ मौजूद थी और 3 लड़कों को ग्रामीणों ने पकड़ रखा था।

ग्रामीणों की पंचायत हुई जिसमें लड़की को मुझे सौंपने के बाद आरोपियों की ओर से मुकदमा दर्ज करने पर धमकी दी गई। उन्होंने आरोपी लड़कों को बिना कार्यवाही के छोड़ दिया। उसके बाद लड़की खेतों में पड़ी मिली। अब रामगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। रामगढ़ डीएसपी ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि 4 लड़कों के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत दी गई है। थाने में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। उसके बाद मेडिकल करवाया जाएगा और आगे की कार्यवाही की जाएंगी।

LALIT YADAV

ललित यादव  'The Alwar News' से जुड़े हैं। ऑनलाइन पत्रकारिता में काम करने का पांच वर्ष का अनुभव है। दिल्ली के कई मीडिया संस्थान में काम कर चुके हैं।
Shares