Neet Paper Leak: भरतपुर मेडिकल कॉलेज से अलवर की MBBS टॉपर गिरफ्तार

Neet Paper Leak: भरतपुर मेडिकल कॉलेज से अलवर की MBBS टॉपर गिरफ्तार

Neet Paper Leak: : राजस्थान सहित देश के कई हिस्सों से नीट पेपर लीक के मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। इसी दौरान पुलिस ने भरतपुर मेडिकल कॉलेज से एक छात्रा का गिरफ्तार किया है। मंगलवार को पुलिस ने भरतपुर मेडिकल कॉलेज की थर्ड ईयर की छात्रा प्रिया चौधरी को गिरफ्तार किया है। अलवर की रहने वाली प्रिया चौधरी एमबीबीएस कॉलेज की टॉपर है। 8 दिन पहले ही वह अपने बीमार भाई की देखभाल के लिए कॉलेज से छुट्टी लेकर गई थी।

भरतपुर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य रजत श्रीवास्तव के मुताबिक जिस छात्रा को पेपर लीक के मामले में गिरफ्तार किया है उसका नाम प्रिया चौधरी है। जो अलवर की रहने वाली है और मेडिकल कॉलेज में थर्ड ईय़र की पढ़ाई पूरी कर चुकी है। उसका छोटा भाई जिसकी किडनी खराब होने से बीमार चल रहा है। प्रिया उसी की देखभाल के लिए एक सप्ताह के लिए छुट्टी लेकर अपने घर गई थी। अब वह क्या कर रही है इसके बारे में हमें कुछ जानकारी नहीं है। कॉलेज प्राचार्य की गिरफ्तार छात्रा के पिता से बात हुई तो उन्होंने बताया कि आज वह कॉलेज आ रहे हैं।

कॉलेज प्रशासन ने प्रिया से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका मोबाइल बंद आ रहा है। लेकिन उनके पिता ने आश्वासन दिया है कि वह आज या कल तक कॉलेज आएंगे।

LALIT YADAV

ललित यादव  'The Alwar News' से जुड़े हैं। ऑनलाइन पत्रकारिता में काम करने का पांच वर्ष का अनुभव है। दिल्ली के कई मीडिया संस्थान में काम कर चुके हैं।
Shares