ALWAR: जहर खाने के बाद चिल्लाई महिला, बोली मुझे बचाओ

ALWAR: जहर खाने के बाद चिल्लाई महिला, बोली मुझे बचाओ

ALWAR:मंगलवार देर रात जयपुर से अलवर (Alwar) जहर खाने के बाद चिल्लाई महिला, बोली मुझे बचाओ आई एक 38 साल की महिला ने होटल जहर खा लिया। जिसके बाद महिला को गंभीर हालात में हॉस्पिटल ले जाया गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत से पहले महिला ने अपने पति का नाम और मोबाइल नंबर पुलिस को बता दिया था। यह महिला अलवर शहर में स्थिति नटराज होटल में रूकी हुई थी। मृतक जयपुर के न्यू सांगानेर में रहती थी और अलवर यूनिवर्सिटी में किसी काम को लेकर अलवर पहुंची थी।

नटराज होटल के मैनेजर के मुताबिक महिला जयपुर स्थित न्यू सांगानेर निवासी है महिला का नाम सोनम पत्नी राहुल बताया गया है। यह महिला मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे होटल पहुंची थी। महिला ने होटल रिस्पेशन पर जानकारी दी थी कि उन्हें बुधवार सुबह सनराइज यूनिवर्सिटी जाना है। जहां से LLM डिग्री लेनी है। लेकिन रात करीब साढ़े 10 बजे बाद महिला के कमरे से चिल्लाने की आवाज आई। स्टाफ उसके कमरे के बाहर पहुंचा।

अंदर से कुंदी भी महिला ने खोली। उस समय भी उसने उल्टी कर रखी थी। इसके बाद महिला को एक ऑटो के जरिए अस्पताल भेजा गया। ऑटो चालक भी महिला को अस्पताल छोड़कर चला गया। जब अस्पताल में पुलिस पहुंची तो महिला ने अपने पति का नाम व मोबाइल नम्बर बताया। इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई।

पुलिस ने बताया कि महिला का पति हॉस्टिपल पहुंच गया लेकिन अभी पिहर पक्ष के लोग नहीं पहुंचे हैं, क्योंकि वह मध्यप्रदेश में रहते हैं उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम हो सकेगा। मृतका के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। लेकिन पुलिस सुसाइड नोट के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। माना जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण महिला ने जहर खाया है। पुलिस का कहना है कि जब तक पिहर पक्ष के लोग नहीं आ जाते। कुछ कहा नहीं जा सकता है।

LALIT YADAV

ललित यादव  'The Alwar News' से जुड़े हैं। ऑनलाइन पत्रकारिता में काम करने का पांच वर्ष का अनुभव है। दिल्ली के कई मीडिया संस्थान में काम कर चुके हैं।
Shares