भिवाड़ी: हिस्ट्रीशीटर ने व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी

भिवाड़ी: हिस्ट्रीशीटर ने व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी

भिवाड़ी में फायरिंग, लूटपाट, चोरी, डकैती के साथ अब मंथली मांगने की वारदात आम चुकी है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को सामने आया। भिवाड़ी का हिस्ट्रीशीटर नंगलिया निवासी विनोद नांगलिया चार दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया है।

गुरुवार को उसने अपने चार साथियों के साथ मिलकर हथियार दिखाकर एक किराना व्यापारी को डरा धमका कर उससे अवैध वसूली की डिमांड कर दी। वहीं मंथली न देने पर जान से मारने की धमकी दे डाली।

जानकारी के अनुसार सुबह नगलिया गांव में स्थित एक किराना व्यापारी दुकान खोल कर बैठा हुआ था। तभी विनोद नगलिया सहित चार बदमाश उसकी दुकान पर सामान लेने आए। व्यापारी ने सामान के रुपए मांगे तो विनोद व उसके साथ आए बदमाशों ने हथियार दिखा कर धमका दिया और कहा मुझे नहीं जानता है तो आज जान ले और उसके साथ मारपीट कर उसकी दुकान का शटर बंद कर दिया।

वहीं जब किराना व्यापारी ने दुकान मालिक को बुलाया तो विनोद नगलिया ने दुकान मालिक एडवोकेट दिनेश तवंर के साथ भी मारपीट कर दी। सुबह ही इस घटना के बाद भिवाड़ी बार एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी भिवाड़ी पहुंचे और एक दिन के कार्य बहिष्कार करने का निर्णय किया है।

भिवाड़ी डीएसपी जसबीर मीणा ने बताया कि भिवाड़ी के अधिकवक्ताओं व किराणा व्यापारी ने विनोद नगलिया व उसके साथियों के खिलाफ भिवाड़ी थाना में शिकायत दी है। जिस पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Admin

Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ऐप्पल वॉच सीरीज 8, SE और अल्ट्रा वॉच लॉन्च iPhone 14, Plus, Pro लॉन्च, जानें कीमत नई स्कार्पियो की चर्चा हर जगह, जानिए खास बातें CBSE Class 10 Result 2022 Live: 10th Result date, Term 1, Term 2 weightage on cbseresults.nic.in, cbse.gov.in Maruti Suzuki BREZZA Launch: जानिए नई ब्रेजा की खास बातें